शादी के 3 दिन बाद दुल्हन ने किया सुसाइड, सॉरी लेट हो गई…इस जालिम दुनिया में मुझे छोड़कर क्यों चले गए

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले से खबर है। बाड़मेर जिले में अक्सर ग्रुप सुसाइड के मामले सामने आते रहे हैं । लगभग इसी तरह का एक और मामला सामने आया है । इसमें प्रेमिका की शादी वाले दिन ही प्रेमी ने सुसाइड कर लिया । उसकी मौत की सूचना प्रेमिका को जब तीसरे दिन मिली तो उसने सोशल मीडिया पर प्रेमी के साथ कुछ फोटो का स्टेटस डाला और उसने भी जान दे दी । इस घटना के बाद अब पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। बाड़मेर जिले की धोरीमन्ना थाना पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस ने बताया कि थाना इलाके में स्थित गांव शोभाला जेतमाल में 3 दिन पहले 22 साल की अनीता की शादी हुई थी । आज सवेरे अनीता गांव के पास ही एक कुएं में मिली । उसकी मौत हो चुकी थी। सवेरे 6:00 बजे वह कुए के नजदीक पानी लेने आई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी ।

इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल कर रही धोरीमन्ना पुलिस ने बताया कि जब अनीता का मोबाइल फोन देखा तो पता चला कि उसने सोशल मीडिया पर कई स्टेटस लगा रखे थे। जिसमें एक युवक की फोटो थी । उसने 3 दिन पहले सुसाइड किया था , उसका नाम पुरखाराम था।

4 जुलाई को अनीता की शादी धोरीमन्ना इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी । उसी दिन पुरखाराम ने पानी के टांके में कूदकर सुसाइड कर लिया था । इस घटना की जानकारी कल ही अनीता को मिली और उसने आज सुसाइड कर लिया।

अनीता ने अपने मोबाइल फोन में स्टेटस लगाया कि, आप मुझे छोड़कर इतनी जल्दी क्यों चले गए , आपने मुझसे वादा किया था लेकिन उसके बाद भी आप मुझे बीच में ही छोड़ कर चले गए। मैंने आपसे सच्चा प्यार किया था इसलिए अब मुझे आपकी याद जीने नहीं दे रही । सॉरी मैं लेट हो गई लेकिन अब आपके पास आ रही हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper