शादी में गर्मी से परेशान हो रही थी दुल्हन! दोस्तों ने लगाया गजब जुगाड़, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पायंगे आप

नई दिल्ली. गर्मी हो या सर्दी हर मौसम में शादियां होती हैं। हालांकि गर्मी के मौसम में होने वाली शादियों में कई समस्याएं होती हैं। चिपचिपाती गर्मी सबसे अधिक लोगों को परेशान करती है। शादियों में लोग खूब सजते-संवरते हैं, लेकिन गर्मी में सभी चीजें बेकार लगती हैं। शादी में मेहमान ही नहीं दूल्हा-दुल्हन भी परेशान हो जाते हैं। अगर शादी में कूलर और एसी की व्यवस्था न हो, तो और हालत खराब हो जाती है। अब इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि गर्मी से एक दुल्हन की हालत खराब होती दिख रही है।

दुल्हन को गर्मी से परेशान होता देख उसके दोस्तों ने ऐसा जुगाड़ लगाया, जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। इसके साथ ही आप हसेंगे भी और तारीफ भी करेंगे। अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। गर्मियों में शादी के दौरान होने वाली परेशानी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @whitebuds_photography नाम के अकाउंट से कुछ दिनों पहले ही शेयर किया गया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गर्मी से दुल्हन काफी परेशान नजर आ रही है। यह शादी एक मैरिज हॉल में हो रही है, लेकिन वहां पर एसी काम नहीं कर रहा है। गर्मी और बारिश में होने वाली शादियों में लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। गर्मी में शादी के दौरान भीड़भाड़ की वजह से कई बार लोग बेहोश भी जाते हैं। इस पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें बारिश में बैठकर लोगों को खाना खाते हुए देखा गया था।

हालांकि इस वीडियो में देखा जा सकता है दुल्हन के दोस्तों ने गर्मी को दूर करने के लिए एक गजब का जुगाड़ लगाया है। उन्होंने दुल्हन के ऊपर ड्रोन को उड़ा दिया। हम सभी जानते हैं कि ड्रोन में पंखे लगे होते हैं, जो तेजी से चलते हैं और तेज हवा लगती है। इसकी वजह से उन्होंने दुल्हन के ऊपर ड्रोन को उड़ाया। वीडियो में दिख रहा नजारा कुछ-कुछ ‘केजीएफ-2’ फिल्म के सीन की तरह लग रहा है, जिसमें रॉकी भाई अपनी प्रेमिका के सिर पर हेलिकॉप्टर उड़ा दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों ने लोगों ने इसे लाइक किया है। कुछ लोगों ने इस बेवकूफी वाला कदम बताया है। एक यूजर का कहना है कि ड्रोन की बैटरी अगर खत्म हो गई, तो सीधे सिर पर गिरेगा। एक का कहना है कि ड्रोन के पंखे कमाल के होते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper