शामली में घर के आंगन में सो रही महिला की चाकू से गोद कर हत्या, आखिरी सांस तक किए ताबड़तोड़ वार, सनसनी फैली

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में सोमवार रात्रि में अपने घर के आंगन में सो रही महिला (45 ) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतका का पति बाहर गया हुआ था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

थाना बुढ़ाना के गांव मंडवाड़ा निवासी रामपाल अपनी पत्नी बाला (45) और तीन छोटे बच्चों के साथ हर क्षेत्र के गांव बुच्चाखेडी में मकान खरीद कर 15 दिन पहले से रहने लगा था। सोमवार रात घर पर रामपाल की पत्नी बाला और तीन बच्चे थे। जबकि पति रामपाल कहीं बाहर गया हुआ था।

बाला और उसे बच्चे घर के आंगन में सो रहे थे। रात्रि करीब 3 बजे दो नकाबपोश युवकों ने चारपाई पर सो रही बाला की पीठ पर चाकू से वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद बच्चों ने अपनी मां को लहूलुहान हालत में देखा तो शोर मचा दिया। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद एसपी अभिषेक और क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस कुछ संदिग्ध युवकों से पूछताछ भी कर रही है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper