शूटिंग के लिए भारत अगला गंतव्य होना चाहिए; अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने पीएम मोदी के दृष्टिकोण पर अपने विचार साझा किए

30 जनवरी 2024 को मुंबई में “मोदी का विजन: भारत – 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था” विषय पर एक सम्मेलन आयोजित किया गया था। अभिनेत्री मीरा चोपड़ा, जो अतिथि वक्ता थीं, ने सम्मानित सभा को संबोधित करते हुए एक महत्वपूर्ण विचार साझा किया। हाल ही में हमारे माननीय प्रधान मंत्री – नरेंद्र मोदी – ने कहा कि लोगों को “वेड इन इंडिया” के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए ताकि धन देश के भीतर ही रहे। कॉन्क्लेव में बोलते हुए चोपड़ा ने उस बिंदु को छुआ और एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा, ”फिल्मों की शूटिंग के लिए अगला गंतव्य भारत होना चाहिए, केवल शादी ही क्यों। विदेशी निर्माताओं को अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए भारत भी आना चाहिए। लेकिन इसकी शुरुआत घरेलू टीमों से होनी चाहिए! हमारे प्रोड्यूसर विदेश जाकर शूटिंग में इतना पैसा खर्च करते हैं! इससे ब्रिटेन सरकार को इतनी कमाई हुई है. भारत वास्तव में सुंदर और आश्चर्यजनक है – दक्षिणी भाग संस्कृति में बहुत समृद्ध है, उत्तर पूर्व बहुत सुंदर है। ऐसी विविधता आपको दुनिया के किसी भी हिस्से में नहीं मिलती। नीतियां इस तरह बनाई जानी चाहिए कि हमारे भारतीय निर्माता भारत में शूटिंग शुरू करें और इस तरह हम अपनी जीडीपी में भी अधिक योगदान देंगे।

मीरा चोपड़ा आखिरी बार जी5 की फिल्म सफेद में नजर आई थीं। उन्होंने बरखा बिष्ट, छाया कदम और जमील खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। इससे पहले, अभिनेत्री ने अजय बहल की सेक्शन 375 में अभिनय किया था। उनकी आगामी परियोजनाओं में सुपर वुमेन शामिल है जहां वह एक अलैंगिक की भूमिका निभाएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper