श्री रामगंगा चौबारी कार्तिक दशहरा मेला की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक हुई सम्पन्न

 

बरेली, 18 नवम्बर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कल श्री राम गंगा चौबारी कार्तिक दशहरा मेला-2023 की तैयारियों के संबंध में बैठक विकास भवन सभागार में सम्पन्न हुई।

जिलाधिकारी ने आय एवं व्यय में पारदर्शिता रखने, मेला स्थल पर पर्याप्त प्रकाश की व्यवस्था हेतु समस्त आवश्यक व्यवस्थाएं समय से पूर्ण करने के निर्देश दिये।

उन्होंने अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देश दिये कि मेला प्रबन्ध कमेटी का एक आई.डी. कार्ड भी बनाया जाये। उन्होंने मेला प्रबंधकों को निर्देश दिये कि मेला परिसर में साफ-सफाई की व्यवस्था का पूर्ण ध्यान रखा जाये।

अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश ने समस्त मेला प्रबंधकों को निर्देश दिये कि मेले को उचित प्रकार से सम्पन्न कराया जाये, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये। उन्होंने कहा कि मेले में विद्युत की पूर्ण व्यवस्था हेतु विद्युत विभाग को निर्देशित किया जा चुका है और चौबारी मेला के आय एवं व्यय का ब्यौरा रखने में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाये।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश, मेला कमेटी के सदस्य सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper