सतीश कौशिक की मौत के मामले में हुई दिल्ली पुलिस की एंट्री, फार्म हाउस से बरामद…

नई दिल्ली: सिनेप्रेमियों को होली के बाद पहला झटका तब लगा जब उन्हें सतीश कौशिक की मौत की खबर मिली. 66 साल के सतीश ने 9 मार्च को हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. सतीश की मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताई गई. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से भी यही पता चला लेकिन अब मौत से जुड़ी जांच में एक नया मोड़ आया है.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि साउथ वेस्ट दिल्ली के जिस फार्महाउस में होली की पार्टी हुई थी वहां से दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम को कुछ खास तरह की दवाइयां मिली हैं. अगर बात करें दवाइयों की तो इनमें डाइजीन और शुगर की दवाइयां तो हैं ही साथ ही कुछ ऐसी दवाइयां हैं जिनका जांच की जा रही है.

डॉक्टर्स की ओर से अभी तक दवाइयों को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. एक्टर की बॉडी पर भी किसी तरह के चोट या खरोंच के निशान नहीं थे. साथ ही एक्टर के खून और हार्ट को आगे की जांच के लिए संभाल कर रख दिया गया है.पुलिस को रिपोर्ट मिलने में एक हफ्ते से लेकर 15 दिनों तक का समय लगेगा. पुलिस किसी भी तरह के नतीजे पर आने से पहले पोस्ट मार्टम की पूरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

पुलिस ने साथ ही गेस्ट लिस्ट को भी खंगाला. 2023 की ये होली सतीश कौशिक के जिंदगी की आखिरी होली साबित हुई. 7 मार्च को जावेद अख्तर के साथ सतीश होली मना रहे थे. 8 मार्च को सतीश कौशिक अपनी फैमिली के साथ बिजवासन फार्महाउस में होली मना रहे थे. आधी रातको 12.10 मिनट पर उन्हेंबेचैनी होने लगी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. वो अपने पीछे अपनी पत्नी और 11 साल की बेटी को छोड़ गए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper