सास और दामाद के बीच था अफेयर, 22 साल बाद बाद ऐसे खुली पोल!

एक महिला ने सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला खुलासा किया. उसे अपने पति और मां के रिश्ते को लेकर ऐसी बात पता चला कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. वो सास और दामाद के बीच पनपे रिश्ते से 22 साल से अनजान थी. लेकिन DNA टेस्ट ने पोल खोल दी. अब उसकी कहानी पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अधिकांश लोगों ने उसके पति और मां की आलोचना की है. मामला ब्रिटेन का है.

मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 40 साल की महिला ने रेडिट पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए बताया कि वो सालों तक अंधेरे में रही. जब सच सामने आया, तो बड़ा झटका लगा. क्योंकि उसे यकीन नहीं था कि उसके पति का अपनी सास से ही अफेयर चल रहा होगा. वो भी एक-दो दिन से नहीं, बल्कि पिछले 22 साल से.

महिला ने बताया कि उसने बचपन के प्यार से शादी रचाई. 18 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने के बाद उसके साथ ही पैरेंट्स के घर में शिफ्ट हो गई. कुछ साल बाद 3 और बच्चे हुए. अब वो चौथे बच्चे को जन्म देने जा रही है. इसी बीच जब महिला अपने दोस्तों के साथ ट्रिप के बाद घर लौटी, तो अपनी मां और पति को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया.

इसके बाद डीएनए किट घर लाकर जांच की तो पता चला महिला के पति और उसकी मां के जुड़वां बच्चे भी हुए हैं. महिला का कहना है कि पति ने मेरा भरोसा तोड़ा है. उसने मेरे परिवार को बर्बाद कर दिया. चूंकि, पति के साथ मेरे रिश्ते काफी अच्छे थे, ऐसे में कभी शक नहीं हुआ कि ऐसा कुछ भी हो सकता है.

फिलहाल, इस घटना के सामने आने बाद महिला अपने पति से और मां से अलग हो हो गई है. यूजर्स ने जब इस पोस्ट को पढ़ा तो महिला से सहानुभूति जताई. एक यूजर ने कहा- सास और दामाद के रिश्ते को कलंकित किया. दूसरे ने कहा- इतने दिनों से महिला को पता कैसे नहीं चला. तीसरे ने कहा- महिला को अपने पति पर नजर रखनी चाहिए थी. एक अन्य यूजर ने कहा- रिश्तों में ऐसी धोखेबाजी बर्दाश्त नहीं की जा सकती.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper