सिगरेट देने से इनकार करने पर मार दी गोली, जानिए पूरा मामला

प्रयागराज। दुकानदार को एक युवक को सीक्रेट देने से इनकार करना भारी पड़ गया। सिगरेट नहीं मिलने पर युवक ने दुकानदार से गाली गलौज की और दुकानदार के घर जाकर उसे गोली मार दी।

प्रयागराज के मऊ आइमा थाना क्षेत्र के मेहरौंदा गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। गांव में मकबूल अहमद नाम के शख्स की परचून की दुकान है। मंगलवार देर रात उसकी दुकान पर गांव का एक युवक आया, जिसका नाम अंकुश पटेल है।

अंकुश ने दुकान पर पहुंच कर दुकानदार मकबूल से सिगरेट देने को कहा। इस पर मकबूल ने अंकुश से कहा कि उसने दुकान बंद कर दी है और वह दोबारा दुकान खोलकर उसे सिगरेट नहीं दे सकता। इस बात को लेकर अंकुश और मकबूल के बीच कहा- सुनी शुरू हो गई, जिसके चलते अंकुश पटेल ने मकबूल के साथ गाली गलौज भी की।

दोनों के बीच झगड़ा बढ़ने पर मकबूल का भतीजा राजू भी आ गया। इसके बाद राजू और अंकुश आपस में भिड़ गए। अंकुश गुस्से में वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद अंकुश अपने घर से लाइसेंसी बंदूक लेकर आया और दुकानदार मकबूल के घर पहुंच गया। अंकुश ने मकबूल पर गोली चला दी जो उसके पैर में लगी। वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अंकुश को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper