सीएम योगी आज करेंगे देवबंद के एटीएस कमांडों सेंटर का वर्चुअल उद्घाटन

सीएम योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी योजना देवबंद के एटीएस कमांडों सेंटर का भवन बनकर तैयार हो गया है। बुधवार को सीएम इसका वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। कमांडो सेंटर परिसर में होने वाले कार्यक्रम में पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री बृजेश सिंह समेत अन्य भाजपाई मौजूद रहेंगे। सीएम योगी सरकार पार्ट-1 में देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर का निर्माण करने की घोषणा के साथ ही इसका देवबंद पहुंच तीन जनवरी-22 को शिलान्यास किया था।

इस दौरान डेढ़ वर्षों तक लगातार कार्य चलने से भवन बनकर तैयार कराया गया है। बुधवार को भवन का वर्चुअल उद्घाटन सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा किया जाएगा। पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने बताया कि वर्चुअल उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री संबोधन भी करेंगे। मंगलवार को एटीएस और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर के परिसर में मंच तैयार किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper