सीमा हैदर-सचिन को मिला नौकरी का ऑफर, कारोबारी 6-6 लाख का पैकेज देने को तैयार

सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी हिन्दुस्तान से लेकर पाकिस्तान तक में सुर्खियां बटोर रही है. अब उन्हें गुजरात के एक कारोबारी ने नौकरी का ऑफर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कारोबारी की तरफ से कहा गया है कि दोनों को पचास-पचास हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी दी जाएगी.

दरअसल जैसे ही ये खबर सामने आई की सीमा और सचिन का परिवार आर्थिक संकटों से जूझ रहा है वैसे ही पहले एक फिल्म डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म में काम का ऑफर दे दिया. अब उन्हें गुजरात में नौकरी की पेशकश की गई है.

बता दें कि सोमवार की रात को यूपी के ग्रेटर नोएडा में रबूपुर गांव में देर रात डाकिया एक अनजान चिट्ठी लेकर सचिन-सीमा के घर पहुंचा. अनजान चिट्ठी देखकर वहां हड़कंप मच गया. सीमा उस चिट्ठी को खोलना चाहती थी लेकिन उसकी सुरक्षा में तैनात जवानों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया. उन्हें लगा कि ये कोई धमकी भरी चिट्ठी हो सकती है.

इसके बाद पुलिस के जवानों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी, अधिकारियों के आदेश पर चिट्ठी खोली गई तो पता चला कि उसे गुजरात के एक कारोबारी ने सचिन और सीमा को लिखी है. तीन पन्नों की चिट्ठी में सीमा हैदर और सचिन को गुजरात में 50-50 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी पर नौकरी ऑफर किया गया था. अगर इसे हम साल के हिसाब से देखें तो उन्हें 6-6 लाख रुपये सालाना की नौकरी का ऑफर मिला है.

चिट्ठी में आगे लिखा गया था कि वो कभी भी वहां पहुंचकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. इसके अलावा चिट्ठी में आगे लिखा गया था कि उन दोनों की हर संभव मदद की जाएगी. हालांकि, इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.

बता दें कि इससे पहले फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने सचिन और सीमा हैदर को अपनी फिल्म में बतौर कलाकार काम करने का ऑफर दिया था. वो सीमा के घर जाकर एडवांस में चेक देने को भी तैयार थे. हालांकि इस ऑफर पर सीमा-सचिन के घरवालों ने कहा था कि जब तक उनके खिलाफ जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक वो ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे.

पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को मोबाइल पर पबजी खेलते हुए भारत के सचिन से प्यार हो गया था. इसके बाद वो अपने प्रेमी से मिलने के लिए अवैध तरीके से सरहद पार कर नेपाल के रास्ते भारत आ गई थी. इसके बाद उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई थी. अब यूपी एटीएस सीमा हैदर मामले की जांच कर रही है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper