हाथ पर त्रिशूल, ओम का टैटू, पति ने ही गला काटकर सूटकेस में पैक कर दी थी लाश

महाराष्ट्र के भायंदर में शुक्रवार को समुद्र किनारे सूटकेस में सिर कटी लाश मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस के मुताबिक महिला का कत्ल उसके पति ने ही किया था और फिर लाश को ठिकाने लगा दिया गया था.

पुलिस ने हत्या के इस मामले में महिला के पति मिंटू सिंह और उसके देवर चुनचुन सिंह को गिरफ्तार किया है. दोनों भाइयों की करतूत का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बोरे में भरकर वो लाश को रूम से निकालते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे भायंदर के पश्चिम में उत्तन इलाके में एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी. शव को एल्फा कंपनी के ट्रेवल सूटकेस में भरकर फेंका गया था. महिला की पहचान उसके हाथ पर बने टैटू से की गई.

सूटकेस को खोलकर देखा गया तो उसमें महिला की लाश मिली. पुलिस ने बताया था कि महिला की उम्र करीब 25 से 30 साल है. महिला का शव दो हिस्सों में बटा हुआ था और उसका सिर गायब था.

मृतक महिला के हाथ पर त्रिशूल और ॐ का टैटू बना हुआ है. पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि शव से भरा यह बैग पानी में बह कर आया है या कोई इसे यहां फेंककर गया है.

पुलिस ने बताया था कि महिला के शव पर लाल रंग की टी शर्ट और हरे रंग की लैगिंग्स थी. उत्तन पुलिस महिला के कटे हुए सिर को बरामद करने की कोशिश कर रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper