हिमाचल में चिंतपूर्णी मंदिर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, एक महिला की मौत; कई घायल

हिमाचल प्रदेश में श्रद्धालुओं से भरी एक गाड़ी चिंतपूर्णी मंदिर दर्शन करने जा रही थी। मंदिर पहुंचने से पहले ही गाड़ी पलट गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वहीं कुल पांच लोग घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर है। सभी घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं।

ऐसे हुआ हादसा
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लुधियाना के कुछ लोग ज्वालामुखी मंदिर से चिंतपूर्णी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। मंदिर पहुंचने से पहले ही गाड़ी चलाली के समीप गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसा सामने से आ रही दूसरी गाड़ी को बचाने के चक्कर में हुआ है। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में तीन श्रद्धालु भूपेंद्र (48), हर्ष (22), फिरका (28) बुरी तरह घायल हो गए हैं। इनका इलाज सिविल हॉस्पिटल चिंतपूर्णी में चल रहा है। बाकी दो घायलों को मामूली चोटें आई हैं। इस हादसे में 67 साल की बुजुर्ग महिला पुष्पा की मौत हो गई। है। सभी घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं और न्यू कुंदन पुरी सिविल लाइन लुधियाना के निवासी हैं।

देहरा के पुलिस उपाधीक्षक विशाल वर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आगामी कार्रवाई जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper