हैदराबाद में आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार ने की खुदकुशी

हैदराबाद। हैदराबाद में एक परिवार के चार सदस्यों ने झील में कूदकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि रंगा रेड्डी जिले के कुर्लगुडा की एक झील में पति-पत्नी और उनकी दो बेटियों ने सोमवार देर रात कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। जानकारी के मुताबिक, परिवार वालों की पहचान कुद्दुस पाशा (37), फातिमा (28), मेहर (9), फिरदौस बेगम (6) के रूप में हुई है। इन सभी के शव को झील से बाहर निकाला गया।

पुलिस को संदेह है कि झील में कूदने से पहले सभी ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था। स्थानीय लोगों ने जब झील में उन्हें डूबते हुए देखा, तो मदद के लिए दौड़ पड़े। लोगों ने कुद्दुस पाशा और मेहर को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने झील में दो अन्य सदस्यों की तलाश शुरू कर दी, जिनके शव मंगलवार को बरामद हुए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल में भेज दिया गया है। रिश्तेदारों की मानें तो परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। कुद्दुस ने कुछ लोगों से पैसे उधार लिए थे, जिन्हें वह चुका नहीं पा रहा था।

खुदकुशी से कुछ घंटे पहले, उन्होंने एक रिश्तेदार से 10,000 रुपये उधार मांगें थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper