2024 में इन लोगों के कदम चूमेगी सफलता, गुरु-शनि मिलकर देंगे पैसा-शोहरत

साल 2024 कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. नए साल में गुरु और शनि मिलकर कुछ राशि वालों को सफलता और धन देंगे. साल 2024 में गुरु गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं शनि स्‍वराशि कुंभ में मार्गी रहेंगे.

शनि-गुरु जगाएंगे भाग्‍य
साल 2024 में गुरु-शनि मिलकर 4 राशि वालों का भाग्‍य चमकाएंगे. शनि और गुरु की कृपा से इन जातकों को करियर-कारोबार में बड़ी तरक्‍की मिलेगी. साथ ही अटके काम पूरे होंगे. जीवन में सुख-समृद्धि आएगी. कह सकते हैं कि इन जातकों का साल 2024 में नसीब जाग जाएगा.

मेष राशि
साल 2024 मेष राशि वालों के लिए बहुत ही लाभकारी रहने वाला है. गुरु का मेष र‍ाशि से निकलना इन जातकों को धन लाभ देगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. नौकरी में सफलता मिलेगी. नया कारोबार शुरू कर सकता है.

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए साल 2024 जमकर धन-दौलत देगा. इन लोगों की आय में बढ़ोतरी होगी. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. भाग्‍य का साथ मिलने से कामों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्‍की मिलेगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए साल 2024 जीवन में खुशियां ला सकता है. इस राशि के जातकों को शनि और गुरु मिलकर करियर में बड़ी सफलता दे सकते हैं. उनका आत्‍मविश्‍वास और सम्‍मान बढ़ेगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों पर शनि साल 2024 में जमकर कृपा बरसाएंगे. किसी महत्‍वपूर्ण कार्य में सफलता मिल सकती है. व्‍यापार में मुनाफा होगा. भाग्‍य का साथ मिलेगा. धन लाभ होगा. करियर के लिए समय अच्‍छा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper