2024 में होगा शनि का नक्षत्र परिवर्तन, इन 3 राशि के लोग होंगे मालामाल, जानें अपनी राशि का हाल

नई दिल्ली। नए साल 2024 शुरू होने वाला है. 2024 में शनि का नक्षत्र परिवर्तन भी होगा. इन नक्षत्र परिवर्तन को तीन राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. ज्योतिष गणना के अनुसार, शनि 6 अप्रैल 2024 को भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. शनि का नक्षत्र बदलते ही 3 राशि वालों की इनकम एकदम से बढ़ेगी.

मेष- मेष राशि वालों की आमदनी बढ़ सकती है. करियर, कारोबार और नौकरी में अच्छे अवसर हाथ लग सकते हैं. तरक्की की प्रबल संभावनाएं हैं. घर-परिवार में भी खुशहाली बनी रहेगी. वाद-विवाद से दूर रहेंगे. दोस्तों और रिश्तेदारों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

वृषभ- वृषभ राशि में भी आय के स्रोत बढ़ते दिखाई देंगे. खर्चों पर नियंत्रण रहेगा और धन का संचय आसानी से कर पाने में सफल होंगे. संतान पक्ष से भी शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. संतान की उन्नति हो सकती है. पढ़ाई-लिखाई के मामले में आगे रहेंगे.

सिंह- सिंह राशि वालों की इनकम तो बढ़ेगी ही, साथ ही पैतृक संपत्ति से भी लाभ मिल सकता है. इस दौरान किया गया निवेश लंबे समय तक लाभ देगा. रोग-बीमारियों से बचे रहेंगे. दुख-दुर्घटनाएं भी घर से दूर रहेंगी. माता-पिता के सहयोग से कोई बड़ा काम बन सकता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper