500 करोड़ से ज्यादा हुई फिल्म RRR का कलेक्शन, जूनियर एनटीआर और राम चरण के अभिनय की हो रही तारीफ

यह सप्ताह भारतीय फ़िल्म प्रेमियो के लिए बहुत ही खुशी का रहा है क्योंकि एसएस राजामौली की बहु प्रतीक्षित फिल्म आखिरकार रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड में ही 500 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। मेगा पावर स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की यह पैन इंडिया फिल्म कल्पना और इतिहास का एक विचारशील समामेलन था। दर्शक थिएटर से बाहर निकलने के बाद राम चरण के दमदार परफार्मेंस देख मंत्रमुग्ध रह गए। उनके कैरेक्टर आर्क को देख जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जिस तरह से उन्होंने अपनी आंखों और शरीर की भाषा के माध्यम से हर शॉट को कुशलता के साथ पेश किया, यह बात इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

उनके पुलिस अवतार से लेकर स्वतंत्रता सेनानी के अवतार तक, लोगों का यही मानना है कि वे राम चरण के इस ट्रांजिशन को देख उनसे अपनी नजरें नही हटा पा रहे हैं। दर्शकों ने लगातार जय श्री राम का जाप करना शुरू कर दिया जब उन्होंने अपने चहेते कलाकार को भगवा भेष, हाथ में धनुष बाण ताने आग पर चलते हुए देखा । लोगों का मानना है कि मेगा पावर स्टार का किरदार, चरित्र चित्रण , दमदार एक्टिंग और स्टाइल उनके जहन में बस गया है।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को समीक्षकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली हैं। ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कई और रिकॉर्ड तोड़ेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper