मनोरंजन

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने बचपन में अपना लिया था ईसाई धर्म !

मुंबई : गोविंदा की पत्नी अपने स्ट्रेट फॉर्वर्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह काफी सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में गोविंदा (Govinda) की प्रोफेशनल लाइफ और अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है। गोविंदा की पत्नी ने यह भी बताया कि उन्होंने बिना पैरेंट्स को बताए सीक्रेटली क्रिश्चियैनिटी में अपना धर्म बदल दिया। इसके पीछे की वजह जो उन्होंने बताई वो सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, अपने बचपन का किस्सा सुनीता ने कहा, ‘मेरा जन्म बांद्रा में हुआ था। मेरा बैप्टाइज भी हुआ है मैं क्रिश्चियन स्कूल में थी और मेरे सारे दोस्त क्रिश्चियन थे। बचपन में मैंने सुना था कि यीशु मसीह का खून वाइन है और मैं सोचती थी कि वाइन मतलब शराब। मैं हमेशा से काफी शरारती और चालाक थी। बस वाइन लेने के लिए मैंने अपना बैप्टाइज करवा लिया। मैं क्रिश्चियैनिटी फॉलो करने लगी। मैं हर शनिवार को चर्च जाती थी।’
पैरेंट्स को नहीं चला पता

सुनीता और गोविंदा की बात करें तो दोनों ने 1987 में शादी की थी। काफी समय तक दोनों की शादी के बारे में लोगों को पता नहीं था। दोनों के 2 बच्चे हैं टीना और यशवर्धन। टीना ने साल 2015 में फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड से डेब्यू किया था। इसके बाद वह साल 2020 में शॉर्ट फिल्म ड्राइविंग मी क्रेजी में नजर आईं। इसके बाद टीना ने किसी फिल्म में काम नहीं किया। वहीं उनके बेटे हर्षवर्धन के बॉलीवुड डेब्यू का सबको इंतजार है।

गोविंदा भी बेटे को जल्द लॉन्च करना चाहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, यशवर्धन का डेब्यू लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन हो गया। हम उसके लॉन्च के लिए कई अच्छे प्रोडक्शन हाउस से बात कर रहे हैं। मेरा बेटा अपने डेब्यू के लिए बहुत मेहनत कर रहा है। वह खूब वर्कआउट कर रहा है और एक्टिंग, डांसिंग की भी ट्रेनिंग ले रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper