Airtel अपने ग्राहकों के लिए लाया दो प्रीपैड प्लान, मिल रहे कई बेनेफिट्स

नई दिल्ली: भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलेकॉम कंपनी भारती एयरटेल के अधिकतर प्रीपैड प्लान जियो और वोडाफोन आइडिया (VI)के समान हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि एयरटेल अन्य टेलीकॉम की प्रीपेड योजनाओं की नकल कर रहा है. Airtel के पास कुछ ऐसे प्लान भी हैं, जो किसी दूसरी टेलीकॉम कंपनी के पास नहीं हैं.

आज हम आपको एयरटेल के ऐसे ही दो प्लान के बारी में बताने जा रहे हैं. यह प्लान प्लान किसी दूसरी कंपनी के पास नहीं. साथ ही यह अपने ग्राहकों को ऐसे बेनेफिट्स देते हैं, जो दूसरी कंपनियां नहीं देती हैं. इन प्लान की कीमत 699 और 999 रुपये है.

एयरटेल का 699 रुपये का प्लान
एयरटेल के 699 रुपये वाले प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 3 जीबी डेटा मिलता है. इस तरह कंपनी 56 दिनों में अपने ग्राहकों को कुल 168 जीबी डेटा देती है. इसके अलावा कंपनी प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS भी दे रही है. अब आप कहेंगें कि इस प्लान में नया क्या है? इस प्लान में अलग क्या यह बताने से पहले आपको दूसरे प्लान की जानकारी भी दे दें.

एयरटेल का 999 रुपये का प्लान
इसी तरह एयरटेल 999 रुपये का प्लान भी ऑफर कर रही है. इसमें यूजर को 84 दिनों तक हर रोज 2.5GB डेटा मिलता है. इसमें भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं.

Amazon Prime मेंबरशिप मुफ्त
एयरटेल के इन प्लानों की खास बात है कि इनमें आपको Amazon Prime मेंबरशिप मुफ्त में दी जा रही है. 699 के प्लान में 56 दिन और दूसरे में 84 दिन की मेंबरशिप दी जा रही है. इसके अलावा यूजर्स को एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक फ्री जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper