Airtel-Jio-Vi-BSNL के ये हैं जबरदस्‍त प्‍लान, एक बार रिचार्ज कर सालभर की टेंशन होगी ख्‍त्‍म

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियां कई ऐसे प्लान्स उपलब्ध करा रही हैं जो यूजर्स के लिए पैसा वसूल बेनिफिट्स(recovered benefits) के साथ आते हैं। वार्षिक प्लान्स की बात करें तो Airtel, Jio, Vi, BSNL 365 दिन तक की वैधता के साथ प्लान उपलब्ध करा रहे हैं जो यूजर्स को कॉलिंग, एसएमएस और डाटा की सुविधा देते हैं। इन रिचार्जेज को एक बार कराके पूरे वर्ष तक टेंशन फ्री हुआ जा सकता है। तो चलिए जानते हैं इन Airtel, Jio, Vi, BSNL के वार्षिक प्लान्स के बारे में।

Airtel का 1,799 रुपये का प्लान:
इसकी वैधता 365 दिन की है। इसमें यूजर्स को 24 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही किसी भी नंबर पर बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, Amazon Prime Video ME का फ्री ट्रायल भी दिया जा रहा है। इसके अलावा Apollo 24|7 का 3 महीने का एक्सेस भी मिलेगा। साथ ही फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी दिया जाएगा।

Vi का 1,799 रुपये का प्लान:
इसकी वैधता 365 दिन की है। इसमें भी यूजर्स को 24 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, किसी भी नंबर पर बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा (Unlimited calling facility) भी दी जा रही है। वहीं, Amazon Prime Video ME का फ्री ट्रायल भी दिया जा रहा है। इसके अलावा Apollo 24|7 का 3 महीने का एक्सेस भी मिलेगा। साथ ही फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी दिया जाएगा।

Jio का 2,545 रुपये का प्लान: इसकी वैधता 336 दिन की है। इसमें 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान इस प्लान में 504 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा JioCinema, JioSecurity, JioCloud का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है।

BSNL का 1,499 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 365 दिन की है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 24 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper