Janhvi Kapoor ने पहनी इतनी ट्रां’सपेरेंट ड्रेस, लाइट पड़ते ही दिखने लगा सब कुछ, होना पड़ा Oops Moment का शिकार !

बॉलीवुड इंडस्ट्री की लगभग सभी एक्ट्रेसेस कभी-न-कभी ऐसी ड्रेसेस पहन लेती हैं, जिसके चलते उन्हें ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ, जान्ह्वी कपूर के साथ। जब उन्होंने ऊप्स मूमेंट का शिकार न होने की पूरी कोशिश की, लेकिन आखिरकार उनका ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो ही गया। दरअसल, एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। जान्ह्वी के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जान्ह्वी कपूर अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ दिख रही हैं। जहां जान्ह्वी ने पर्पल कलर का वन पीस कैरी किया हुआ है। जिसमें उनका लुक काफी अमेजिंग लग रहा है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया है। हर समय की तरह एक्ट्रेस का ये लुक भी घायल कर देने वाला है। इस दौरान पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और फोटो खिचवाने के लिए कहने लगते हैं। हालांकि, जान्ह्वी पहले तो अपनी बहन रिया के साथ पीछे ही रहती हैं। लेकिन फिर बार-बार कहने पर वो आगे आती हैं और बिना रुके अपनी कार की तरफ जाने लगती हैं।

इसी दौरान कैमरे की लाइट जब उनकी तरफ पड़ती है तो उनके अंडरगार्मेंट्स साफ दिखने लगते हैं। लेकिन आप देखेंगे कि एक्ट्रेस तुरंत आगे चली जाती हैं और पैपराजी के सामने पोज़ देने के लिए थोड़ी देर भी नहीं रुकती हैं। जान्ह्वी को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें अंदाजा है कि अगर वो कैमरे के सामने गई और उसकी लाइट उन पर पड़ी तो वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाएंगी। हालांकि, कार की तरफ जाते हुए एक्ट्रेस ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं। जिसके बाद आप देखेंगे कि जान्ह्वी अपनी बहन रिया और पिता बोनी कपूर के साथ जाकर कार में बैठ जाती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आने के बाद लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

खैर, अगर हम बात करें जान्ह्वी कपूर के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों पर काम कर रही हैं। जिनमें ‘वलिमाई’, ‘गुड लक जेरी’ और ‘भेड़िया’ का नाम शामिल है। फैंस को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का इंतज़ार बेसब्री से है। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म ‘रूही’ में दिखाई दी थी। जिसमें राजकुमार राव और वरुण शर्मा उनके साथ लीड रोल में थे। दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper