Jio का खास ऑफर, एक साल तक 1095GB डेटा, फ्री मिलेगा Hotstar

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले साल अपने प्लान्स की कीमत में इजाफा किया है. इन कंपनियों में जियो भी शामिल थी. हाल में कंपनी ने JioPhone के लिए आने वाले प्लान्स में भी बदलाव किया है. हालांकि, इसके बाद भी ब्रांड 4G कनेक्टिविटी के साथ सबसे अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहा है.

कंपनी के पोर्टफोलियो में सस्ते-महंगे कई प्लान्स शामिल हैं. जियो एनुअल प्लान्स भी ऑफर करता है, जिसमें यूजर्स को कई सारे बेनिफिट्स मिलते हैं. ऐसा ही एक प्लान है, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. साथ ही यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स मिलेंगे. इसकी खास बात OTT सब्सक्रिप्शन में है.

Jio का बेस्ट एनुअल प्लान
कंपनी का सबसे महंगा और सबसे ज्यादा बेनिफिट्स वाला प्लान 4,199 रुपये में आता है. इस प्लान को ब्रांड ने इस साल यानी 2022 में ही पेश किया है. ये प्लान खास उन लोगों के लिए लॉन्च किया गया है, जो Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन चाहते हैं. वैसे तो कंपनी कई प्लान्स के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन देती है, लेकिन प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सिर्फ दो प्लान्स में मिलता है. दरअसल, ज्यादातर प्लान्स के साथ मिलने वाले Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन में आप इसे सिर्फ एक स्क्रीन पर देख सकते हैं.

मिलेगा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन
वो भी मोबाइल स्क्रीन पर, लेकिन इस प्लान के साथ ऐसा नहीं है. Jio के 4199 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1499 रुपये का Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिलेगा. इसके अलावा कंज्यूमर्स को डेली 3GB डेटा मिलेगा. यानी इस पूरे प्लान में कंज्यूमर्स 1095GB डेटा यूज कर पाएंगे.

साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS के साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. आप जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड ऐप यूज कर कर सकेंगे. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper