NIA को मिली गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी, बठिंडा जेल से लिया हिरासत में

 

बठिंडा: बहुचर्चित पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अभी कई राज उगल सकता है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को गैंगस्टर लॉरेंस की कस्टडी मिल गई है। NIA ने बठिंडा जेल से लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में ले लिया है। दिल्ली की एक अदालत ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 10 दिनों के लिए एनआईए की कस्टडी में भेजे जाने का आदेश दिया है।

बताया जा रहा है कि अदालत में एनआईए ने कहा कि मूसावाला हत्याकांड का विदेशी कनेक्शन है। मामले में बड़ी साजिश का अंदेशा है। मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ की जरूरत है। एनआईए ने आशंका जताई है कि लॉरेंस बिश्वनोई के पास पाकिस्तान से हथियार आ रहे हैं।

जांच एजेंसी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की आतंकी संगठनों से लिंक की जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि जांच एजेंसी की रडार पर कई पंजाबी गायक और संगीतकार हैं। अब गैंगस्टर बिश्नोई की कस्टडी मिलने के बाद एनआईए दिल्ली मुख्यालय में उसे लाकर उससे अहम पूछताछ कर सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper