Sapna Chowdhary new song ‘Khot’: सपना चौधरी का नया गाना ‘खोट’ हुआ रिलीज, डांसर का बोल्ड अंदाज देखकर हैरान हुए फैंस

Sapna Chowdhary new song ‘Khot’ : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड डांस के लिए जानी जाती है। सपना किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अपने डांस के दम पर लोगों के दिलो पर राज करने वाली सपना अब अपनी गायिकी से अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, सपना का नया गाना ‘खोट’ रिलीज हो चुका है। इस गाने में ऑडियंस को न सिर्फ इस एक्ट्रेस और डांसर के किलर डांस मूव्स देखने को मिलेंगे, बल्कि साथ ही उनकी आवाज भी सुनने को मिलेगी।

हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘खोट’ से सपना चौधरी ने अपना सिंगिंग डेब्यू किया है। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। ये गाना सपना चौधरी के लिए जितना खास है उतना ही खास ये उनके फैन्स के लिए भी है। इस गाने में सपना ने उनके फैन्स को एंटरटेनमेंट का डबल डोज दिया है।

सपना चौधरी का गाना ‘खोट’ आज ही रिलीज हुआ है। इस गाने को महज कुछ घंटों में ही 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना अपने डांस मूव्स और अपनी आवाज से अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। टी-सीरीज के लेबल तले बने इस गाने को सपना चौधरी के साथ अमन राज गिल ने आवाज दी है। इस गाने के बोल भी अमन राज गिल द्वारा ही लिखे गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper