आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाी, भारी मात्रा में अवैध शराब व लाहन बरामद

बटाला/घुमान : आबकारी विभाग ने ब्यास नदी किनारे विभिन्न गांवों में तलाशी अभियान के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद की है। इस संबंध में सहायक आबकारी आयुक्त गुरदासपुर राहुल भाटिया ने बताया कि त्योहार को देखते हुए नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए आबकारी विभाग की टीमों का गठन कर जांच के लिए भेजा गया था।

इसी के तहत ब्यास नदी पर जाहदपुर, कठाना और बुढाबाला गांवों में प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर आबकारी ई.टी.ओ. गौतम गोबिंद के नेतृत्व में आबकारी इंस्पेक्टर मनदीप सिंह सैनी, आबकारी पुलिस स्टाफ और आधारित छापेमारी टीम द्वारा नदी किनारे इन गांवों में छापेमारी कर बड़े पैमाने पर 25 तिरपालों में 37900 लीटर लाहन और 60 लीटर देशी ब्रांड शराब जोकि 3 कैन में बरामद की गई। जिसे बाद में आबकारी विभाग ने नष्ट कर दिया।

ए.ई.टी.सी. राहुल भाटिया ने आबकारी विभाग द्वारा जब्त शराब के बड़े पैमाने पर स्टाक पर आबकारी विभाग की सफलता पर कहा कि पिछले ढाई महीने के दौरान अब तक लाखों लीटर शराब जब्त कर जमा की जा चुकी है। लेकिन जो लोग अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा कर रहे हैं, वो बाज नहीं आ रहे। कच्ची और जहरीली शराब तैयार कर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अब जो भी शराब बेचते पकड़ा जाएगा, उसके खिलाफ विभाग द्वारा सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper