मातम में बदली लोहड़ी की खुशियां, तेजधार हथियार से हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट

जालंधर : जालंधर के लोहड़ी की रात न्यू दशमेश नगर में पड़ोसियों में हुई लड़ाई में एक युवक की मौत हो जाने की खबर सामने आई है। मृतक की पहचान विक्की के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार विक्की व उसके परिवार को पड़ोसी जबरदस्ती घर से बाहर लाए और गली में जमकर उनके साथ मारपीट की। यह घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार आरोपी पड़ोसियों ने अपने दामाद सहित अन्य लोगों को मारपीट करने के लिए बुलाया हुआ था। मारपीट के दौरान हमलावरों ने विक्की के सिर पर तेजधार हथियार से वार किया जिसके बाद वह जमीन पर गिर गया। परिजन विक्की को सिविल अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस दौरान परिजनों ने आरोप लगाए कि मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गई और न ही युवक को अस्पताल पहुंचाया। इसे लेकर परिजनों में रोष देखा जा रहा है। परिजनों ने मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper