खूबसूरती में पीली साड़ी वाली से कम नहीं ये महिला पोलिंग ऑफिसर, जानें कौन है ये महिला

सहारनपुर। लोकसभा चुनाव 2024 चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया का आगाज हो चुका है. आज यानी 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग हो रही है. चुनाव से पहले इस बार एक पोलिंग ऑफिसर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पीली साड़ी वाली के बाद अब इस महिला की सुंदरता की चर्चा हर कोई कर रहा है. 2019 के लोकसभा चुनाव में एक पीली साड़ी वाली महिला अफसर सुर्खियों में थी। अब 2024 के लोकसभा चुनाव में भी एक महिला अफसर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

पीली साड़ी वाली लखनऊ की पोलिंग अधिकारी रीना द्विवेदी लोक निर्माण विभाग में पदस्थ है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी। पीली साड़ी वाली की तरह यूपी की ईशा अरोड़ा 2024 के लोकसभा चुनाव में सुर्खियों में आई है। वे भी पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर से कम खूबखूरत नहीं है। ईशा अरोड़ा यूपी के सहारनपुर की रहने वाली हैं। उनकी ड्यूटी लोकसभा चुनाव में पोलिंग अफसर के रूप में लगी है। ड्यूटी के दौरान लिये गए उनकी फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आई ये महिला सहारनपुर के रणजीत नगर की बैंक अफसर है। जिनकी ड्यूटी गंगोह विधानसभा क्षेत्र में स्थित पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी के रूप में ड्यूटी लगी। मतदान अधिकारी के रूप में सोशल मीडिया पर ईशा अरोड़ा की फोटो वायरल होने के बाद तेजी से उनकी फैन फालोईंग बढ़ती जा रही है। इस मामले में ईशा अरोड़ा का कहना है कि उनका ध्यान पूरी तरह ड्यूटी पर है। वे पूरी तरह से अपनी ड्यूटी कर रही हैं। उन्होंने लोगों से मतदान का अधिकार उपयोग करने की अपील की है।

आपको बतादें कि मतदान प्रक्रिया को पूर्ण कराने के लिए चुनाव में कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाती है। उन्हें अपनी ड्यूटी बहुत सावधानी और अलर्ट होकर करनी पड़ती है।
सोशल मीडिया पर मतदान अधिकारी की फोटो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. उनकी तेजी से फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. हालांकि, ईशा अरोड़ा का कहना है कि उनका ध्यान सिर्फ उनकी ड्यूटी पर है. वह कहती हैं कि चुनाव आयोग द्वारा बूथ पर अच्छी व्यवस्था की गई है. ऐसे में उनकी जनता से यही अपील है कि मतदान प्रतिशत का एक नया रिकॉर्ड बनाया जाए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper