चंद्रशेखर आजाद ने प्रशासन पर लगाए गुंडागर्दी के आरोप, बोले- अधिकारी वोट नहीं डालने दे…

बिजनौर. देश में प्रथम चरण का मतदानजारी है. उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर भी पहले चरण में मतदान हो रहे हैं. इस बीच बिजनौर जिले के नगीना सीट से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी चंद्रशेखर आज़ाद ने सरकारी सिस्टम पर सवाल खड़े कर दिए. चंद्रशेखर ने ईवीएम में खराबी और बूथों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को लेकर प्रशासन पर आरोप लगाए.

चंद्रशेखर ने कहा कि 10 से ज्यादा मशीनें खराब हैं. बूथ पर लगे सीसीटीवी भी सही तरीके से नहीं लगाए गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी ओम कुमार के गांव में भी EVM मशीन खराब हुई. इतना ही नहीं चंद्रशेखर ने प्रशासन पर लोगों को वोट न डालने देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मैं सभी बूथों पर जाऊंगा. उन्होंने मीडिया से अप्पैल की कि जहा गुंडा गर्दी की जा रही मीडिया उसे दिखाए.

मीडिया से बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा कि 10 से अधिक मशीनों के ख़राब होने की सूचना हैं. हम EVM इसलिए लेकर आएं हैं ताकि सुविधाजनक तरीके से जल्दी मतदान हो सके, लेकिन मशीनों की खराबी से लोगों को दिक्क्तें हो रही हैं. चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी के लोकल नेता और पुलिस प्रशासन मिलकर गुंडागर्दी पर उतारू है. मुझे सूचना मिली है कि सहारनपुर में आधार कार्ड और वोटर कार्ड होने बावजूद पुलिस लोगों को मतदान नहीं करने दे रही है. जहां-जहां भी गुंडागर्दी हो रही मैं वहां जाऊंगा. मीडिया से भी अपील है कि वे भी प्रशासन की गुंडागर्दी को उजागर करे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper