आज़ादी का अमृत महोत्सव’ मनाने को पीआर 24×7 ने किया ‘तिरंगा यात्रा’ का आयोजन

इंदौर, 16 अगस्त, 2022: जहाँ एक तरफ पूरा देश ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ मना रहा है, वहीं भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस को देश की अग्रणी पब्लिक रिलेशंस कंपनी, पीआर 24×7 ने बेहद अनूठे तरीके से मनाया है। इसके चलते कंपनी ने इंदौर से लेकर शिरडी तक भव्य ‘तिरंगा यात्रा’ निकालकर, ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ मनाया। 13 अगस्त, 2022 को इंदौर से रवाना हुई पीआर टीम ने हाइवे से लगे गाँवों में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को बल देते हुए, ग्रामीणों के बीच स्वतंत्रता की मूल अहमियत को भी समझाया। इसके साथ ही स्कूल जाने वाले विद्यार्थियों के लिए तिरंगा वितरण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस यात्रा में कंपनी के अहम् सदस्यों सहित सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, उज्जैन सिंह चौहान; वाइस प्रेसिडेंट, फूल हसन; डिजिटल हेड, पवन त्रिपाठीने15 अगस्त, 2022 को झंडा वंदन के साथ इस यात्रा को सफल बनाया।

मीडिया से बातचीत के दौरान उज्जैन सिंह चौहान ने साझा किया, “हम एक विश्वशनीय कंपनी के रूप में राष्ट्र निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। न सिर्फ आज़ादी के परवानों को याद करना हमारा कर्त्तव्य है, बल्कि देश की युवा पीढ़ी के साथ समस्त देशवासियों को इसके लिए आगे लाने को हम देश के प्रति अपना फर्ज समझते हैं। इस क्रम में हमने इंदौर से लेकर साईं नाथ के दरबार शिरडी तक, ‘तिरंगा यात्रा’ के आयोजन का सफल समापन किया है, जिसे मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र दोनों राज्यों के लोगों का भरपूर समर्थन मिला रहा है।”

गौरतलब है कि पब्लिक रिलेशन्स इंडस्ट्री में एक अलग पहचान रखने के साथ कंपनी अपनी सोशल कॉर्पोरेट जिम्मेदारियों से जुड़ी गतिविधियों में भी सबसे आगे रहने के लिए जानी जाती है। देश के 75 से अधिक शहरों में अपनी गुणवत्तापूर्ण सेवाएँ देते हुए कंपनी ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी मजबूत पकड़ स्थापित की है। इंदौर से लेकर शिरडी तक आयोजित की गई ‘तिरंगा यात्रा’ इसका जीता-जागता सबूत ही है कि कंपनी सिर्फ कॉर्पोरेट तक सीमित नहीं है, वरन् यह इससे कई गुना अधिक है, जो देश तथा इसकी भावनाओं को सबसे ऊपर रखने के लिए हरदम तत्पर रहती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper