“इजूसा डायमंड” ज्वेलरी के 1500 सौ दिन पूरे होने पर भव्य कार्यक्रम का हुआ आयोजन, डिस्ट्रीब्यूटर/रिटेलर हुए पुरस्कृत

लखनऊ । “इजूसा डायमंड” ज्वेलरी ने 1500 दिन पूरे होने के उपरान्त लखनऊ के एक होटल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया । इस कार्यक्रम में “इजूसा डायमंड” ज्वेलरी के जितने डिस्ट्रीब्यूटर व रिटेलर थे, सभी ने शिरकत किया । कार्यक्रम की शुरुआत कंपनी के फाउंडर मेंबर प्रकाश सेठ ने दीप प्रज्वलन कर किया, इस दौरान फाउंडर मेंबर प्रकाश सेठ व कंपनी के डायरेक्टर सनी वर्मा ने अच्छे कार्य करने वाले डिस्ट्रीब्यूटर व रिटेलरों को पुरस्कृत कर उनका हौसला अफजाई किया ।

डायरेक्टर सनी वर्मा ने डिस्ट्रीब्यूटर और रिटेलरों को संबोधित करते हुए कहा कि इजूसा डायमंड शत प्रतिशत शुद्ध है, यह IGI प्रमाणित है, और BIS हाल मार्क भी है, हर कोई काफी कम कीमत में इसे खरीद सकता है, इस इजूसा डायमंड को बेचकर डिस्ट्रीब्यूटर व रिटेलर अच्छा व्यवसाय कर सकते हैं । कहा कि सबसे बड़ी इस डायमंड की खासियत है कि यह 2499 रुपए से इस हीरे की शुरुआत है, और 7699 में आप एक हीरे की अंगूठी खरीद सकते है।

उन्होंने ज्वेलरी जगत से जुड़े लोगो से अपील करते हुए कहा कि अगर आप कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर या रिटेलर बनते है, तो बगैर किसी मार्जिन मनी और मिनिमम इन्वेस्टमेंट में आप इससे जुड़ कर हीरे का व्यवसाय कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए गूगल प्ले स्टोर से आप एप्लीकेशन डाउनलोड कर ज्यादा से ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, या टोल फ्री नंबर 18005328444 पर भी संपर्क कर सकते हैं ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper