इस शनिवार रात 8 बजे गॉडफादर आएगा और फुल-ऑन बवाल मचाएगा, बच्चन पांडे के प्रीमियर के साथ

नई दिल्ली: इस शनिवार रात 8 बजे गॉडफादर आएगा और फुल-ऑन बवाल मचाएगा, बच्चन पांडे के प्रीमियर के साथ, एंड पिक्चर्स पर उसका हुलिया? खौफनाक! उसके हंसी-मजाक का अंदाज़? निराला! उसकी कहानी? फुल-ऑन मनोरंजक! बागवा के बच्चन पांडे हैं तो प्रोफेशनल डॉन, पर पर्सनालिटी हीरो वाली है। इस शनिवार 1 अक्टूबर को रात 8 बजे बच्चन पांडे के चैनल प्रीमियर के साथ अपनी तरह के एक अनोखे ठग से मिलने के लिए तैयार हो जाइए, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर। हमें एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरे इस रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए हमारे पास हैं एक्शन फिल्मों के किंग अक्षय कुमार, खूबसूरत कृति सैनन, हुस्न का जलवा बिखेरतीं जैकलीन फर्नांडिस और हाजिरजवाबी में माहिर अरशद वारसी, जिन्होंने इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। इस शनिवार बच्चन पांडे के स्वैग के साथ एंड पिक्चर्स की प्रीमियर पार्टी जबर्दस्त होने वाली है, और ऐसे में आप भी 1 अक्टूबर को रात 8 बजे इस फिल्म का चैनल प्रीमियर देखना ना भूलें।

जहां सारी दुनिया बागवा के बच्चन पांडे के बाहरी हुलिए को देखकर धोखा खा चुकी है, वहीं ये बात उभरती हुई फिल्मकार मायरा को उसकी ज़िंदगी के सफर पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने के लिए प्रेरित करती है, जिसमें वो संघर्ष कर रहे अपने एक एक्टर दोस्त को भी शामिल करती है। लेकिन वो नहीं जानती कि इस सफर में उसे बच्चन पांडे का एक अलग चेहरा नजर आएगा, जो शायद उसका एक विनम्र पक्ष होगा। यह सफर कई खतरनाक और रोंगटे खड़े कर देने वाले मोड़ लेकर आता है, लेकिन साथ ही इसमें पूरे समय मस्ती का माहौल भी होता है। लेकिन क्या वो इस फिल्म के जरिए बच्चन पांडे का असली चेहरा सामने ला पाएगी?

बच्चन पांडे तो बस एक शुरुआत है क्योंकि एंड पिक्चर्स एक के बाद एक धमाकेदार प्रीमियर के साथ आपके अक्टूबर के प्लान में चार चांद लगाने के लिए तैयार है! मनोरंजन को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए आगे यह चैनल आपके लिए इस साल की रिकॉर्ड-तोड़ फिल्म आरआरआर और जबर्दस्त एक्शन से भरपूर एंटरटेनर ओम लेकर आएगा।
तो आप भी बच्चन पांडे के चैनल प्रीमियर के साथ करें अपने अक्टूबर की शानदार शुरुआत,1 अक्टूबर को रात 8 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper