उत्तर प्रदेश

उo प्रo ज्यूडिशियल सर्विसेज में रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय के तीन विद्यार्थियों का चयन

बरेली , 31 अगस्त। उत्तर प्रदेश ज्यूडिशियल सर्विसेज 2022 का रिजल्ट कल घोषित किया गया।
महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय बरेली के 05 विद्यार्थियों ने साक्षात्कार में भाग लिया था, जिसमे से 03 स्टूडेड्स का अंतिम रूप से चयन हुआ है।

विधि विभाग एल एल. एम. की छात्रा प्रिया मिश्रा ने बहुत ही अच्छी रैंक हासिल कर सफलता प्राप्त की है। न्यायिक अधिकारी के रूप में सिविल जज के रूप में अब यह जल्द ही उत्तर प्रदेश के कोर्ट्स में कार्यरत होगी।एक स्टूडेंट अंजू यादव का भी चयन हुआ है। एक अन्य स्टूडेंट शिल्पी गुप्ता
का भी चयन विधि विभाग से न्यायिक सेवा में हुआ है।

महात्मा ज्योतिबा फूले रोहिलखंड विश्वविद्यालय बरेली के संबद्ध कॉलेजों से भी 03 स्टूडेंट्स का चयन हुआ है।
आकाश यादव, स्वेता कश्यप एवं एवं मोहम्मद यूनुस का चयन न्यायिक सेवा में हुआ है।

महात्मा ज्योतिबा फूले रोहिलखंड विश्वविद्यालय बरेली के कुलपति प्रोफेसर के.पी. सिंह ने सभी सफल विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं दीं है और उनको न्यायिक कार्य में पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्य से कार्य करने का आशीर्वाद प्रदान किया है।
विधि विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ अमित सिंह ने अपनी शुभकामनाएं सफल विद्यार्थियों को प्रदान की है।
अन्य स्टूडेंट जिन्होंने मुख्य परीक्षा दी किंतु अंतिम रूप से चयनित नहीं हो पाए उनको भी निराश नहीं होने को कहा और आगे प्रयास जारी रखने हेतु प्रेरित किया है।

विधि विभाग के शिक्षकों डॉ नईम, डॉ लक्ष्य लता प्रजापति, डॉ अमित कुमार आदि ने भी सफल विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper