एक्ट्रेस ऐश्वर्या उनकी आनेवाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के सेट पर पूरे पारंपरिक अवतार में दिखी

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर वापस लौट रही हैं। ऐश्वर्या ने जो भी फिल्में की हैं, उनमें उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। एक्ट्रेस की फिल्मों में उनके रोल्स ने कई दिलों तक राज किया और अपनी एक सबसे अलग पहचान बनाई। अब बेहद लंबे समय के बाद ऐश्वर्या साउथ की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ से वापस आ रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद उनके फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके बाद अब सेट से एक्ट्रेस की एक और बीटीएस फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस खुशी से मचल रहे हैं।

ट्रेडिशनल में खूबसूरत ऐश्वर्या
फोटो में ऐश्वर्या ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही हैं। वो पूरे पारंपरिक अवतार में हैं। खूबसूरत लहंगा और मैचिंग ज्वेलरी पहने एक्ट्रेस सेट पर कैमरे के ठीक बगल में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। ऐश्वर्या फिल्म में नंदिनी की भूमिका निभाएंगी।

फिल्म की कास्ट
मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्रम आदित्य करिकालन, कार्थी वन्थियाथेवन, त्रिशा कुंदवई और जयम रवि अरुणमोझी वर्मन के रूप में हैं। ऐतिहासिक फिल्म में सरथकुमार, प्रभु, प्रकाश राज, लाल, किशोर, अश्विन काकुमनु, शोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लक्ष्मी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘पोन्नियिन सेलवन’ पहला पार्ट
फिल्म कथित तौर पर कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के इसी नाम के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित दो फिल्मों में से पहली है। इसके लिए ऐश्वर्या ने जीतोड़ तैयारी की है, जो जाहिर तौर पर फिल्म में दिखेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper