उत्तर प्रदेश

एनकाउंटर के दौरान एटीएस के DSP और दरोगा को लगी गोली, दोनों अस्पताल में भर्ती

रामगढ़| झारखंड के रामगढ़ में अपराधियों ने एंटी टेरेरिस्ट स्कॉड यानी की एटीएस के डीएसपी को गोली मार दी. घटना पतरातु थाना क्षेत्र की है जहां अज्ञात बदमाशों ने एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार और रजरप्पा के दरोगा सोनू कुमार पर गोलीबारी कर उन्हें घायल कर दिया.

पतरातु दाढ़ीडीह सरना स्थल के पास अज्ञात अपराधकर्मियों ने एटीएस डीएसपी नीरज कुमार और रजरप्पा के दरोगा सोनू कुमार पर ये हमला किया. बताया जा रहा है कि एटीएस के डीएसपी के नेतृत्व में टीम अमन साहू गिरोह के शूटर को पकड़ने गई थी. इसी दौरान ये वारदात हुई है.

घायल डीएसपी और दरोगा को गोली लगने के बाद आनन-फानन में दोनों को मेक्स केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं मौके पर जिले के कई पुलिस पदाधिकारी पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल में जुट गए हैं.

जानकारी के अनुसार एटीएस डीएसपी को पेट में गोली लगी है जबकि दरोगा सोनू कुमार को जांघ पर गोली मारी गई है. इस मामले में रामगढ़ के एसपी पीयूष पांडे ने बताया कि डीएसपी नीरज कुमार के पेट में गोली मारी गई है. दरोगा सोनू कुमार भी इस हमले में घायल हुए हैं.

बता दें कि अभी दो महीने पहले ही नक्सलियों ने भी सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश की थी. कोल्हान जंगल में नक्सलियों ने सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए जो आईईडी लगाई तो उसे नष्ट कर दिया गया.

नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाकर 11 आईईडी बम बरामद किया गया था. दरअसल, बम की बरामदगी टोन्टो थाना क्षेत्र के तुम्बाहाका गांव के आस-पास जंगली पहाड़ी क्षेत्र के अलावे गोईलकेरा थानान्तर्गत मारादिरी, हाथीबुरू, मेरालगढ़ा गाँव और छोटा कुईड़ा क्षेत्र से की गई थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper