कन्हैया लाल हत्याकांड: ‘इस’ वजह से मिली लड़की को जान से मारने की धमकी, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली: महजबी घृणा की वजह से कई लोगों की देश में जान जा रही है, देश के अलग-अलग शशहर में नुपुर शर्मा को समर्थन करने वालों को जान से मरने की धमकी दी जा रही है, हाल में राजस्थान का उदयपुर हत्याकांड पुरे देश में चर्चा का विषय था, वही अब उदयपुर से और एक सनसनी मचाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल उदयपुर हत्याकांड में अपनी जान गंवाए कन्हैया लाल की हत्या पर एक 16 वर्षीय लड़की ने फेसबुक पर पोस्ट किया इस वजह से उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

नाबालिग को मिली धमकी
अब 16 वर्षीय लड़की को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुंबई पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया। जैसा की हमने आपको बताया नाबालिग लड़की ने अपने फेसबुक पर कन्हैयालाल की हत्या पर टिप्पणी की थी,जिसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने लड़की को व्हाट्सएप कॉल किया और पोस्ट में उसकी टिप्पणियों को लेकर जान से मारने की धमकी दी।

लड़की ने ये सब जानकारी अपने परिवार वालों को बताई, जिसके बाद लड़की के परिवार वाले नजदीकी VP रोड पुलिस स्टेशन पहुंच इसकी जानकारी पुलिस को दी,पुलिस ने आईपीसी की धारा 506(2),507 और 509 के तरह मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई। ऐसे में अब इस लड़की के जान को खतरा बताया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper