केटीआर के बाद अब कविता ने अमित शाह से किए सवाल

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के शनिवार को हैदराबाद पहुंचने से पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की विधायक के. कविता ने उनसे कुछ सवाल किए हैं। कविता ने अपने सवाल पूछने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और तेलंगाना के लिए अपने असफल वादों पर केंद्र पर एक नया हमला किया। शाह का दोपहर में हैदराबाद पहुंचने का कार्यक्रम है और वह शाम को तुक्कुगुडा में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, कविता ने पहले शाह का तेलंगाना में स्वागत किया, और फिर कहा, “कृपया तेलंगाना के लोगों को बताएं कि केंद्र सरकार वित्त आयोग अनुदान का बकाया: 3,000 करोड़ रुपये से अधिक, पिछड़ा क्षेत्र अनुदान: 1,350 करोड़ रुपये, जीएसटी मुआवजा: 2,247 करोड़ रुपये को कब हल करेगी।

उन्होंने पूछा, “केंद्र सरकार ने नीति आयोग की मिशन काकतीय और मिशन भगीरथ के लिए 24,000 करोड़ रुपये की सिफारिश की अनदेखी क्यों की, जिसने हर घर जल की प्रतिष्ठित केंद्र सरकार की योजना को प्रेरित किया।” शुक्रवार को केटीआर ने शाह को एक खुला पत्र लिखा था, जिसमें विफल वादों और तेलंगाना के प्रति भेदभाव पर 27 सवाल पूछे गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper