कोपेनहेगन के बड़े शॉपिंग मॉल में हथियारबंद हमलावर ने 3 लोगों की गोली मारकर हत्‍या की

कोपेनहेगन: डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल में से एक में हथियारबंद हमलावर ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इस घटना में कई लोग घायल हो गए जिनमें से तीन की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने 22 वर्ष के एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया है।

उस पर लोगों पर हमला करने का आरोप है जिसके कारण दक्षिणी कोपेनहेगन के मॉल में खरीदारी कर रहे लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। पुलिस प्रमुख सोएरेन थोमासेन ने कहा कि हमले के पीछे क्‍या उद्देश्‍य था यह स्‍पष्‍ट नहीं है। हालांकि उन्‍होंने इस घटना के पीछे आतंकवादी षडयंत्र के शक को खारिज नहीं किया है।

डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेट फ्रेडरिक्‍सन ने कहा कि यह बर्बर हमला है। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा कि वे लोगों को एकजुट रहने और कठिन समय में एक-दूसरे का समर्थन करने के लिए प्रोत्‍साहित कर रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper