Top Newsदेशराज्य

गुजरात में मोबाइल को लेकर हुआ विवाद, पिता ने बेटे पर कर दी अंधाधुंध फायरिंग

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत में मोबाइल चलाने को लेकर हुए झगडे में एक पिता ने अपने सगे बेटे पर दो राउंड गोलीबारी कर दी। हाथ में गोली लगने से बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, उसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं कामरेज थाना पुलिस ने रिटायर्ड फौजी पिता को अरेस्ट कर लिया है। सूरत के कामरेज इलाके में आर्मी से सेवानिवृत्त पिता ने अपने बेटे को मोबाइल का इस्तेमाल कम करने को कहा है। इससे नाराज बेटे ने अपने पिता पर वाइपर से हमला कर दिया।

बेटे की हरकत से गुस्साए पिता ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से बेटे पर गोली चला दी। दो राउंड की गोलीबारी में बेटे के हाथ में गोली लग गई, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं कामरेज थाना पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। धर्मेंद्र भाई ओमप्रकाश रिटायर्ड फौजी हैं और कामरेज इलाके के अंतर्गत आने वाले वाव गांव की चंद्र दर्शन सोसायटी में अपनी पत्नी और बेटे संग रहते हैं। फिलहाल वह सूरत में बॉडीगार्ड की नौकरी करते हैं। मंगलवार देर रात जब वह अपनी नौकरी से वापस लौटे, तो उन्होंने अपने 15 वर्षीय बेटे को मोबाइल कम इस्तेमाल करने को लेकर डांट लगा दी। इस बीच उनकी पत्नी से भी कहासुनी शुरू हो गई। इस बहस के बीच आरोपी धर्मेंद्र के बेटे ने अपने पिता पर वाइपर से हमला कर दिया, जिसमें वो लहूलुहान हो गए।

बेटे की हरकत से गुस्साए रिटायर्ड फौजी पिता ने पत्नी और बेटे की तरफ बन्दूक कर दो राउंड फायरिंग कर दी। उनके द्वारा चलाई गई गोली बेटे के हाथ में लग गई, जिसे उपचार के लिए कामरेज थाना क्षेत्र के खोलवड इलाके में दीनबंधु अस्पताल में एडमिट कराया गया है। फायरिंग की आवाज सुनकर सोसायटी के लोग भी जमा हो गए और पुलिस को खबर दी। पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के खिलाफ पत्नी की हत्या के प्रयास में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है और आगे की जांच में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper