राज्य

घर में रखे पटाखों में हुआ विस्फोट, आग लगने से चार लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार

नमक्कल. तमिलनाडु के नमक्कल जिले में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक घर में पटाखा बनाते समय विस्फोट हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया, एक पटाखे की दुकान के मालिक और तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और करीब इतने ही लोग घायल हो गए।

अधिकारियों ने बताया, मोहनूर में एक मकान में विस्फोट तड़के करीब चार बजे हुआ। विस्फोट इतना भीषण था कि आसपास के कुछ मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस के मुताबिक, दमकल की गाड़ियों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मृतकों की पहचान तिल्लई कुमार (37), मां सेल्वी (57) और पत्नी प्रिया (27) के रूप में हुई है। इसके अलावा पड़ोस में रहने वाली एक 70 वर्षीय महिला की भी मौत हो गई।

घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों ने किसी भी तरह की साजिश से इनकार करते हुए कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि विस्फोट बिजली के शॉर्ट-सर्किट से या फिर किसी मोमबत्ती से पटाखों में आग लगने की वजह से तो नहीं हुआ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper