चार साल का रिलेशन टूटा तो बौखलाया प्रेमी, प्रेमिका से बदला लेने के लिए उठाया ऐसा कदम

प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसके नाम का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर प्रेमिका और उसके पिता की तस्वीर इस्तेमाल करने वाला युवक गिरफ्तार किया गया है. फेक अकाउंट के जरिए वह प्रेमिका के जानने वालों और रिश्तेदारों को अश्लील संदेश भेजा करता था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक नजफगढ़ का रहने वाला है.

एजेंसी के मुताबिक, दिल्ली की साइबर पुलिस को पीड़ित युवती ने बताया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके नाम का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. वह मेरे और मेरे पिता की तस्वीरों को गलत तरीके से उपयोग कर रहा है. फेक इंस्टा अकाउंट से हमारे जानने वालों को अश्लील मैसेज भी भेज रहा है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी.

जांच के दौरान साइबर पुलिस को जानकारी मिली थी कि फेक अकाउंट विवेक (21) नाम के युवक के मोबाइल नंबर का उपयोग कर बनाया गया है. फिर सामने आया था कि विवेक पीड़ित युवती का प्रेमी था. दोनों चार साल तक प्रेम संबंध में रहे थे. कुछ समय पहले उनकी बातचीत होना बंद हो गई थी. इसके बाद से ही प्रेमी बौखला गया था.

वह युवती से संपर्क करने की कोशिश कर रहा था. मगर, युवती बात नहीं कर रही थी. फिर उसने युवती से बदला लेने के लिए उसे बदनाम करने का प्लान बनाया और फेक इंस्टा अकाउंट बनाकर अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया.

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने कहा कि, आरोपी विवेक दक्षिण पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ इलाके का रहने वाला है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके पास से मोबाइल बरामद किया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper