जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आईईडी विस्फोट मामले का किया खुलासा, 4 आतंकियों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उसने इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट मामले में चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक सैनिक की मौत हो गई थी और अन्य घायल हो गए थे।

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने कहा, “शोपियां पुलिस ने हाल ही में हुए आतंकवादी हमले के मामले को सुलझा लिया है, जिसमें आतंकवादियों ने शेडो शोपियां में एक वाहन में आईईडी का इस्तेमाल किया था, जिसमें एक सैनिक मारा गया था और अन्य घायल हो गए थे। सभी 4 आतंकवादी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।”

गौरतलब है कि शोपियां जिले के शेडो गांव में 2 जून को आतंकियों ने सेना के एक वाहन को आईईडी से निशाना बनाया था। उस विस्फोट में एक सैनिक की मौत हो गई और दो घायल हो गए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper