जो 90 के दशक में नहीं हुआ वो अब हुआ संभव

मुंबई: एक्टर चंद्रचूड़ सिंह ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने जोश, क्या कहना और माचिस जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाया था, वहीं चंद्रचूड़ सिंह ने साल 2020 में बहुचर्चित शो आर्या के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वापसी की है। एक्टर ने इसमें एक बिजनेस टाइकून तेज की भूमिका निभाई, जो एक रहस्यमय किरदार के रूप में नजर आए, वहीं उनकी पत्नी आर्या का किरदार सुष्मिता सेन ने अदा किया था। चंद्रचूड सिंह को न केवल दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिला है, बल्कि सुष्मिता सेन के साथ उनकी कैमिस्ट्री ने भी ध्यान खींचा था। ।

चंद्रचूड़ ने सुष्मिता के साथ आर्या की शूटिंग के अपने एक्सपीरिएंस का खुलासा किया है। चंद्रचूड़ सिंह ने इस वेब सीरीज के बारे में कहा कि, यह उनके साथ एक बेहतरीन टीम के साथ एक अद्भुत एक्सपीरिएंस था। राम माधवानी सर एक शानदार निर्देशक हैं। मैंने और सुष्मिता ने कई वर्कशॉप किए जो एक एक्टर के तौर पर हमारे लिए वाकई मददगार रहे। वास्तव में, मुझे 90 के दशक में उनके साथ काम करना था, लेकिन तब चीजें ठीक नहीं हुईं। वह काम करने के लिए एक प्यारी इंसान हैं। हम दोनों ने आर्या पर साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया।

आर्या ने लगातार दो सफल सीजन तय किए हैं, वहीं अब निमार्ता इसके तीसरे सीजन का प्लान कर रहे हैं। यह शो डच ड्रामा सीरीज पेनोजा पर बेस्ड है। राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा सह-निर्देशित और सह-निर्मित, आर्या में अंकुर भाटिया, मनीष चौधरी, सिकंदर खेर और अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। क्राइम-थ्रिलर शो, जो सुष्मिता सेन द्वारा सुर्खियों में है, ये वेब सीरीज एक ऐसी महिला की यात्रा को दशार्ता है जो अपने परिवार को हर मुश्किलों से बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस शो ने सुष्मिता की स्क्रीन में वापसी कराई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper