झारखंड के सीएम ने दिल्ली एयरपोर्ट पर लालू यादव से की मुलाकात, की स्वस्थ होने की कामना

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजग) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती है। उन्हें बीती रात एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली लाया गया। इस दौरान उनसे मिलने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे। झारखंड के मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुलाकात की तस्वीरें साझा की और कैप्शन में लिखा, दिल्ली से रांची जाने के क्रम में दिल्ली एयरपोर्ट पर राजद सुप्रीमो आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी से मुलाकात की। उनके साथ मौजूद मीसा भारती जी से लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। आदरणीय लालू जी शीघ्र स्वस्थ हो, यही कामना करता हूं।

दरअसल, हेमंत सोरेन सरकारी कार्यक्रम के चलते दिल्ली दौरे पर थे। वह बुधवार को दिल्ली से वापस रांची लौट रहे थे, लेकिन इस बीच उन्हें खबर मिली कि लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए दिल्ली आ रहे हैं, जिसके बाद वह एयरपोर्ट पर खड़े होकर लालू का इंतजार करने लगे। जब लालू की एयर एम्बुलेंस दिल्ली में लैंड हुआ तो हेमंत ने उनसे मुलाकात की और उनके स्वास्थ के लिए दुआ भी मांगी।

बता दें, पटना में पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिरने के कारण उनके कंधे में फ्रैक्चर व चोट आई थी। जिसके चलते उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन सेहत में कोई सुधार न होने पर परिवार के सदस्यों ने उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया। लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा, वह बीमारी से उबर रहे हैं। उनके लिए प्रार्थना करें। वह बहुत जल्द घर लौट आएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper