दिल्ली में अग्निपथ प्रदर्शन के दौरान एक गिरफ्तार, 18 हिरासत में

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस ने अग्निपथ रक्षा भर्ती योजना का विरोध कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि 18 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 10.45 बजे खैरा मोड की ओर से 50-60 युवक मिलकर एमसीडी कार्यालय के गेट के पास ढांसा बस स्टैंड पर प्रदर्शन कर रहे थे और योजना को वापस लेने के नारे लगा रहे थे।

डीसीपी ने बताया कि इस बीच में सुरेंद्र शर्मा उर्फ फौजी नाम का एक व्यक्ति विरोध में शामिल हुआ और भड़काऊ भाषण से प्रदर्शनकारियों को भड़काना शुरू कर दिया, जिसके चलते कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रदर्शनकारियों को तुरंत तितर-बितर किया गया।

अधिकारी ने कहा कि 18 प्रदर्शनकारियों को मौके पर ही हिरासत में लिया गया और उन पर कार्रवाई की गई। पुलिस ने सुरेंद्र शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 353 और 332 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper