दिल्ली में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

नई दिल्ली । पूर्वी दिल्ली में 62 वर्षीय पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को घटना की पीसीआर कॉल बुधवार सुबह करीब 5.40 बजे मिली। फोन करने वाले ने बताया कि सोनिया विहार इलाके में एक पुजारी को एक शख्स ने बेरहमी से पीटा।

घायल पुजारी की पहचान सोनी राम के रूप में हुई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया, “जांच के दौरान पता चला कि सोनू भट्ट नाम के शख्स ने पुजारी को जमकर पीटा। पुजारी के घायल होने पर वहां मौजूद लोगों ने सोनू भट्ट की धुनाई कर दी। जिसके बाद उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया। वहीं घायल अवस्था में सोनी राम को बाद में जीटीबी अस्पताल में ट्रांसफर किया गया। बताया गया कि वह बयान देने की हालत में नहीं है। बाद में शाम को अस्पताल से सूचना मिली कि उनकी मौत हो गई है।”

इसके बाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या की एफआईआर दर्ज की। अधिकारी ने बताया कि आरोपी अभी भी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है। पुलिस ने कहा, “प्राथमिक जांच के दौरान यह सामने आया कि आरोपी मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper