दिल्ली में बिल्डर हत्याकांड में दो नाबालिग गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 1 मई को उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस में 77 साल के एक बिल्डर को लूटने और उसकी हत्या करने के आरोप में दो नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने खुफिया जानकारी मिलने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

1 मई को सुबह 6.52 बजे, पुलिस को पीसीआर कॉल पर हत्या होने की खबर मिली थी। मृतक की पहचान रामकिशोर अग्रवाल के रूप में हुई थी। उन्हें सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर सिविल लाइंस ले जाया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के बताया कि बिल्डर के शरीर पर चाकू के घाव थे, उनका शरीर बिस्तर पर पड़ा हुआ था। कमरे से नकदी से भरा बॉक्स भी गायब था।

मृतक ग्राउंड फ्लोर पर रहता था जबकि उनका बेटा और बहू अपने बच्चों के साथ घर की पहली मंजिल पर रहते थे। एक सुरक्षा गार्ड ने तड़के दो लोगों को घर से भागने की कोशिश करते देखा था। पुलिस ने सुरक्षा गार्ड का बयान दर्ज किया। मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने आरोपी के बारे में सुराग पाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

स्थानीय थाने में आईपीसी की धारा 302, 39, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper