राज्य

दिल्ली में हिंदू युवक की हत्या के बाद हंगामा, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात

राजधानी दिल्ली के पटेल नगर इलाके में हिंदू लड़के की हत्या के बाद तनाव की स्थिति बन गई है. गुस्साए लोगों ने इलाके में जमकर हंगामा काटा. प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 2 दिन पहले हिंदू लड़के पर मामूली कहासुनी के बाद कुछ लोगों ने हमला किया था. इस हमले में वो बुरी तरह जख्मी हो गया. आज इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, ये मामला पटेल नगर के रंजीत नगर इलाके का है. दो दिन पहले यहां रहने वाला नितेश नाम का युवक बाइक पर शादी का कार्ड देने निकला था. इस दौरान कुछ युवकों के साथ उसकी कहा सुनी हुई थी. मामूली सी कहासुनी के बाद उन लोगों ने नितेश पर रोड से हमला कर दिया. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. जख्मी हालत में उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि नितेश की हत्या में तीन लोगों का हाथ बताया जा रहा है. तीनों ही आरोपी एक विशेष समुदाय से है जिसमे एक PFI का सदस्य भी है.

नीतीश की हत्या से गुस्साए लोग सड़कों पर उतर कर हंगामा कर रहे हैं. लोग नितेश के इंसाफ की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल के साथ रैपिड एक्शन फोर्स तैनात किया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper