ना ब्रा, ना शर्ट ना किया शर्म ओ लिहाज का पर्दा…सिर्फ पैंट पहनकर करने लगीं पेन्टिंग

सिर्फ दिल और दिमाग की सुनने वालीं उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज और तेवरों से अच्छे अच्छों के होश उड़ाने का माद्दा रखती हैं. अब एक बार फिर शर्म ओ लिहाज का पर्दा छोड़ हसीना ने कहर ढाया है. एक बार फिर उर्फी ने सिर्फ पैंट पहनकर दिखाई हैं ऐसी अदाएं कि देखने वाले मदहोश हो गए हैं. उर्फी जावेद ने ब्रालेस और शर्टलेस होकर वीडियो शेयर की तो फिर से अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

इस वीडियो में उर्फी जावेद बिना शर्ट और ब्रा के नजर आ रही हैं. उन्होंने सिर्फ पैंट पहनी है और वो पेन्टिंग कैन्वास के सामने खड़ी होकर कुछ लिख रही हैं. तभी कैमरा पीछे से कैनवास की तरफ जाता है. जिस पर लिखा है-वो पागल है, वो अभी भी बेनाम हैं. इस वीडियो में हसीना के तेवर और लुक देखकर अब सोशल मीडिया यूजर भी कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि मुझे ये पैंट चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोई इतना घटिया कैसे हो सकता है. वही एक यूजन ने इस वीडियो से परेशान होकर लिखा – नंगा होना ही फेमस होना है..भगवान इस ग्रह को बचाए.

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब उर्फी यूं सेमी न्यूड अंदाज में दिखी हों. लिहाजा ट्रोलिंग की अब उन्हें आदत सी पड़ चुकी हैं. अब तक ट्रोलर्स को करारा जवाब देने वालीं उर्फी अब लोगों के ऐसे कमेंट्स पर रिएक्ट ही नहीं करतीं.

बिग बॉस में नजर आने के बाद ही उर्फी जावेद की बंद किस्मत का ताला खुला. भले ही एक साल के बाद लेकिन उन्हें रियलिटी शो में हिस्सा लेने का मौका मिला है. फिलहाल वो स्पलिट्सविला 14 में नजर आ रही हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper