नुसरत भरुचा और अनुद सिंह ने ज़ारी किया ज़रूरी सन्देश फिल्म जनहित में जारी के प्रमोशन के लिए पहुंचे इंदौर

इंदौर, 8 जून 2022: नुसरत भरुचा अभिनीत फिल्म ‘जनहित में जारी’ दुनिया भर में रिलीज़ होने से महज़ दो दिन दूर है और इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में नुसरत, को-एक्टर अनुद सिंह के साथ देश के सबसे स्वच्छ शहर, इंदौर पहुँचीं।

कलाकारों ने मिराज सिनेमा का दौरा किया, जहाँ उन्होंने ‘जनहित में जारी’ के ट्रेलर का प्रदर्शन किया और साथ ही मध्य प्रदेश मीडिया के साथ फिल्म के बारे में विस्तार से बातचीत की। इसके अलावा शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की मजेदार बातें और फिल्म से मिलने वाले संदेश के बारे में भी चर्चा की, जिसे देश के हर एक कोने तक पहुँचाने की जरूरत है।

राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली आपके लिए नए ज़माने का कॉमेडी ड्रामा ‘जनहित में जारी’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म आपको गुदगुदाने के साथ ही आपके दिमाग के पुर्जों को खोलने का वादा करती है।

शांडिल्य का ट्रेडमार्क ह्यूमर ‘जनहित में जारी’ एक युवा लड़की की मजेदार यात्रा को शामिल करता है, जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद, अपने भरण पोषण के लिए कॉन्डम बेचती है, और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक महत्वपूर्ण पाठ पढ़ाने का फैसला करती है।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी ने सह निर्मित किया है जय बसंतु द्वारा निर्देशित यह फिल्म ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ है और 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होनेवाली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper