टीम निकम्मा ने लॉन्च किया अपना नया पोस्टर

पोस्टर में शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु और शर्ली सेतिया मस्ती भरे मूड में नज़र आ रहे हैं, जिसमें तीनों धमाल से भरा विचित्र तालमेल साझा कर रहे हैं। ट्रेलर और इसके सॉन्ग्स को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी के बीच का बॉन्ड फिल्म की घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में है और पोस्टर में उसी नासमझी को दर्शाया गया है जो दोनों ऑफ-स्क्रीन साझा करते हैं।

शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी को ‘भाभी’ और ‘देवर’ के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा और वहीं शर्ली सेतिया उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी।

यह फिल्म एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। फैंस निकम्मा के माध्यम से 14 वर्षों बाद शिल्पा शेट्टी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने और नई प्रतिभाशाली-जोड़ी द्वारा बॉलीवुड में कदम रखे जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित और सब्बीर खान द्वारा निर्देशित, निकम्मा 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper