पति फोन पर बोला तलाक तलाक तलाक, मजाक समझी पत्नी अब लगा रही थाने के चक्कर

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में तीन तलाक का मामला सामने आया है। एक महिला ने जिले के कुनकुरी पुलिस थाने में तीन तलाक की शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी कुनकुरी भास्कर शर्मा ने बताया कि एक महिला ने शिकायत की कि उसके पति ने उसे फोन पर तीन तलाक दिया है। उसने 2007 में झारखंड के बालूमत के इश्तियाक आलम से शादी की थी।

पुलिस के मुताबिक, शादी के इतने साल बाद भी बच्चा पैदा नहीं होने से ससुराल वाले महिला से नाराज थे। बच्चा पैदा न होने की वजह से ससुराल वाले महिला को ही जिम्मेदार ठहरा रहे थे। महिला ने पुलिस को बताया कि झारखंड में ही घर से दूर नया व्यवसाय शुरू करने की बात कहकर 3 अक्टूबर 2021 को पति इलताफ आलम ने उसे जशपुर मायके में छोड़ दिया। इसके बाद 19 अक्तूबर 2021 को उसे फोन किया।

कॉल पर बातचीत के दौरान उसने कहा कि मैं तुम्हें तलाक देता हूं। तलाक..तलाक…तलाक. इस बात को मैंने मजाक में लिया। इसके बाद दिसंबर 2021 में मैं अपने ससुराल बालूमात लातेहार गई। वहां ससुराल वाले मेरे साथ बातचीत नहीं किए। कुछ देर बाद मुझे पता चला कि मेरे पति ने झांसी की रहने वाली एक दूसरी लड़की से शादी कर ली है। कई बार पति से बातचीत करने की कोशिश की। उसने कहा कि मैंने तुम्हें तलाक दे दिया है।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने लातेहार झारखंड निवासी महिला के पति इलताफ आलम और ससुर इश्तियाक आलम के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper